• Sat. Jul 27th, 2024

ग्रामीण गाथा

गांव गांव शहर शहर सबसे पहले आप की खबर आप तक

कृति सेनन ने मुरादाबाद के सिविल लाइन्स में किया कल्याण ज्वेलर्स के नए शोरूम का उदघाटन

Byadmingramingatha

Oct 27, 2023

उत्तर प्रदेश राज्य में कंपनी के शोरूम की कुलसंख्या बढ़कर 16 हो गई

यहां ग्राहकों को मिलेगा विश्व स्तरीय माहौल में खरीदारी का शानदार अनुभव

मुरादाबाद, 27 अक्तूबर 2023: मुरादाबाद केसिविल लाइन्स में कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और पूरा शहर थम सा गया। इस लॉन्च के साथ उत्तर प्रदेश में कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम की कुल संख्या बढ़कर 16 हो गई।बॉलीवुड अभिनेत्रीकृति सेनन द्वारा उद्घाटन किए गएइसबिल्कुल नए शोरूम में, ग्राहकों को अनेक किस्म के आभूषणोंके डिज़ाइनों के साथ-साथ खरीदारी का एक शानदार अनुभव भी मिलेगा। कंपनी इस क्षेत्र में अपने ब्रांड पदचिह्न और परिचालन का लगातार विस्तार कर रही है, ताकि वृद्धि को बढ़ावा दिया जा सके और इस ब्रांड को उत्तर प्रदेश के ग्राहकों के लिए अपेक्षाकृत अधिक सुलभ बनाया जा सके।

बॉलीवुड स्टार कृति सेनन नेरोमांचित प्रशंसकों के समूह को संबोधित करते हुए कहा, “मुरादाबाद में कल्याण ज्वेलर्स के इस शानदार नए शोरूम का उद्घाटन कर मुझे बेहद खुशी हो रही है। इस उल्लेखनीय अवसर का अंग बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मेरा मानना है कि कल्याण ज्वेलर्स के विभिन्न किस्म के शानदार कलेक्शन मेंगरिमाका अनोखा मिश्रण है और यह हमारे देश भर की विविध परंपराओं का सम्मान है। ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति दृढ़ प्रतिबद्धता के साथ-साथ विश्वसनीयता और पारदर्शिता के स्तंभों पर तैयार इस प्रतिष्ठित ब्रांड की प्रतिनिधि बनना मेरे लिए गर्व की बात है। मुझे विश्वास है कि इस क्षेत्र के ग्राहक पूरे दिल से इस ब्रांड को अपनाएंगे और इसका समर्थन करेंगे।”

कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरमन नेनए शोरूम के बारे में अपनी टिप्पणी में कहा, “हमनेएक कंपनी के रूप में,उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल की हैं और साथ ही ग्राहकों के लिए खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक समग्र परितंत्र बनाने की दिशा में प्रमुख कदम उठाए हैं। हमें मुरादाबाद में अपने नए शोरूम के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।हम अपनी विकास यात्रा के इस अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं। ऐसे में,आने वाले दिनों में, हम कंपनी के मूल मूल्य, विश्वसनीयता और पारदर्शिता पर कायम रहते हुए, इस क्षेत्र में अपने भौगोलिक पदचिह्न का लगातार विस्तार और अपने ग्राहकों को खरीदारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करना जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

नए लॉन्च किए गए इस शोरूम में कल्याण ज्वेलर्स के विभिन्न किस्म के आभूषण संग्रह से डिज़ाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला, विश्व स्तरीय माहौल में प्रस्तुत की जाएगी। इस लॉन्च के मौके पर कल्याण ज्वेलर्स ने इस क्षेत्र के ग्राहकों के लिए कई रोमांचक ऑफर की घोषणा की।

कल्याण ज्वेलर्स में बिकने वाले सभी आभूषण, बीआईएस हॉलमार्क वाले होते हैं और शुद्धता परीक्षण के कई दौर से गुज़रते हैं। संरक्षकों (ग्राहकों) को कल्याण ज्वेलर्स का 4-लेवल अश्योरेंस सर्टिफिकेटभी मिलेगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रख-रखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देगा। यह सर्टिफिकेशन, अपने वफादार ग्राहकोंके लिएबेहतरीन पेशकश करने के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता का अंग है।

इस शोरूम मेंकल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांड, जैसे लीला (रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण), तेजस्वी (पोल्की आभूषण), मुधरा (हाथ से बने प्राचीन डिज़ाईन के आभूषण), नीमा (टेंपल ज्वेलरी), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड), अपूर्वा (विशेष अवसरों के लिए हीरे), मुहूर्त – शादी के आभूषण,रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण) के आभूषण उपलब्ध होंगे।

कल्याण ज्वेलर्स ब्रांड, उसके संग्रह और ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए, https://www.kalyanjewellers.net/पर लॉग इन करें।

नियम एवं शर्तें लागू*

About Kalyan Jewellers

Headquartered in Thrissur in the state of Kerala, Kalyan Jewellers is one the largest jewellery retailers in India with a presence in the Middle East. The company has enjoyed a long-standing presence in the Indian market for nearly three decades and has set industry benchmarks in quality, transparency, pricing and innovation. Kalyan offers an array of traditional and contemporary jewellery designs in gold, diamonds and precious stones catering to the distinct needs of the customers. Kalyan Jewellers has over 210showrooms across India and the Middle East.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *